Betul : तांत्रिक ने दंपति को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया ! पति की मौत, यह है मामला

Avatar
Published on -

बैतूल, वाजिद खान। बैतूल (Betul) में रुपये लेनदेन के विवाद में एक तांत्रिक ने महिला और उसके पति को पेट्रोल (petrol) डाल कर जिंदा जला दिया। दंपति को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। और पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पाढर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी तांत्रिक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Read also…तीसरी लहर का खौफ, खनियाधाना में वैक्सीन के लिए उमड़ी भीड़, हुआ हंगामा

11 हजार रुपये के पीछे हुआ विवाद
घटना सारणी थाना इलाके के सालीढाना गांव की है। जहां एक तांत्रिक ने महज 11 हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में एक महिला और उसके पति पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। तांत्रिक ने शनिवार की रात वारदात को अंजाम दिया। जब घर के बाहर खटिया पर राम बाई धुर्वे नाम की महिला और उसका पति रामराव धुर्वे सोए हुए थे। और उसी वक्त उन पर तांत्रिक ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालात गंभीर होने पर दोनों को रविवार की सुबह दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। दोनों की हालत गंभीर थी और इलाज के दौरान रविवार की रात पति रामराव धुर्वे की मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur