तीसरी लहर का खौफ, खनियाधाना में वैक्सीन के लिए उमड़ी भीड़, हुआ हंगामा

वहीं खनियाधाना (Khaniadhana) में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए वैक्सीन लगवाने वालों की भीड उमड़ रही है। हालत ऐसे हो गए ही लोगों के बीच हंगामे की स्थिति बन गई। जिसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

शिवपुरी, शिवम पांडेय। शिवपुरी (Shivpuri) जिले में लगातार कोरोना का ग्राफ कम होता देखा जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब धीरे-धीरे कम हो रही है। हालांकि पिछले दिनों कोरोना के मरीज भी सामने आए है। वहीं खनियाधाना (Khaniadhana) में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए वैक्सीन लगवाने वालों की भीड उमड़ रही है। हालत ऐसे हो गए ही लोगों के बीच हंगामे की स्थिति बन गई। जिसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

Read also…Chhindwara: मांगों को लेकर ग्रामीण विकास विभाग ने अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, दी ये चेतावनी !

प्रदेश में पहले वैक्सीन को लेकर लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां थी। जिसको लेकर पहले लोग वैक्सीन लगवाने से कतराते थे। खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में तो इस तरह के डर देखने को मिला कि ग्रामीण प्रशासन पर ही हावी हो गए और कहीं लोग पेड़ों पर तक चल गए। पर जब से लोगों में वैक्सीन का डर खत्म हुआ, तो एक नई मुसीबत सामने आ गई है। और वह है वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ रही भीड़। कुछ ऐसा ही हुआ खनियाधाना में। जहां टीकाकरण करवाने के लिए लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ा। जिसके कारण वहां हंगामे की स्थिति भी बन गई। वीडियो में देखा कि वैक्सीन लगवाने की होड़ में लोग ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और ना ही मास्क का इस्तेमाल। जो एक बड़ी मुसीबत बन सकता है। ग्रामीणों में पहले वैक्सीन लगवाने की होड़ में कहीं भगदड़ मच जाती है तो कहीं हंगामा हो जाता है। इसके बाद पुलिस को अपना हस्तक्षेप करना ही पड़ता है। खनियाधानामें भी अंत में पुलिस को बीच में आना पड़ा जिसके बाद लोगों ने शांति से वैक्सीन लगवाई।

https://vimeo.com/576707897