प्यार में मिला धोखा, तो युवक ने खोली चाय की दुकान, नाम रखा “बेवफा चायवाला”, पढ़ें बैतूल के मंगल की कहानी

इस दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनो जमकर वायरल हो रही है। यहां तक कि लोग चाय पीने जाते है तो सेल्फी खींचना नही भूलते है क्योंकि इस नाम का लोगो में आकर्षण केंद्र बना हुआ है।

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में इन दिनों एक चाय की दुकान काफी चर्चा में है और चर्चा में होने का कारण है इस दुनाक का नाम। दरअसल बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के एनएच 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव में एक चाय दुकान है जिसका नाम है “बेवफा चायवाला” इस दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनो जमकर वायरल हो रही है। यहां तक कि लोग चाय पीने जाते है तो सेल्फी खींचना नही भूलते है क्योंकि इस नाम का लोगो में आकर्षण केंद्र बना हुआ है।

Read also…सतपुड़ा टाइगर रिजर्व को मिला अर्थ नेटवेस्ट ग्रुप अर्थ हीरोज पुरस्कार, वनमंत्री ने दी बधाई

जिले के डोडरामोहर गांव का एक युवक मंगल अहाँके इस चाय की दुकान का मालिक है। जिसने रेलवे क्रॉसिंग के पास चाय की दुकान खोल रखी है। जब युवक से पूछा गया कि उसने दुकान का नाम बेवफा चायवाला क्यों रखा, तो उसने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्यार करता था। दोनों का रिश्ता करीब 5 साल चला। उस बीच सब कुछ अच्छा था। जब मंगल ने युवती से शादी के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया। और दूसरी जगह शादी कर ली। वहीं मंगल युवती को भुला नहीं पा रहा था। जिसके बाद उसने अपनी प्रेमिका की याद और अपनी लव स्टोरी के ऊपर दुकान का नाम रख दिया। जिसके बाद करीब 6 महीने से मंगल चाय की दुकान चला रहा है और जीवन यापन कर रहा है।

लोगो के लिए बना आकर्षण का केंद्र
मंगल की यह “बेवफा चायवाला” दुकान पूरे क्षेत्र में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। और जो भी इस दुकान के बारे में सुनता है तो एक बार यहां विजिट जरूर करता है। साथ ही लोग यहां चाय के साथ सेल्फी लेना भी नहीं भूलते। बहरहाल प्यार में धोखा मिलने पर अक्सर लोग कई तरह के गलत कदम उठा लेते हैं। पर मंगल ने इसका बिल्कुल उल्टा किया और आज वह खुशी-खुशी अपना जीवन यापन कर रहा है।

Read also…इंदौर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला सरपंच पति कानून की गिरफ्त से बाहर, पुलिस पर उठ रहे सवाल