Betul News : जान बचाने के चक्कर में गई तीन लोगो की जान, नाराज ग्रामीणों ने फोरलेन पर किया चक्काजाम, समझाइश पर माने

कलेक्टर सूर्यवंशी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इसको लेकर एनएचएआई को प्रपोजल भेजा जाएगा। और समस्या का निराकरण करने के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास करेगा। उनके आश्वासन के बाद चक्काजाम खत्म हुआ।

Amit Sengar
Published on -
betul news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल-इंदौर फोरलेन पर कल रात हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, और 6 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने आज फोरलेन पर तीनों मृतकों की लाश रखकर प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम किया। लगभग दो घंटे तक चक्काजाम चला। चक्काजाम की जानकारी मिलने पर कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, एडीएम राजीव नंदन श्रीवास्तव, एसडीएम राजीव कहार, एडिशनल एसपी कमला जोशी, एसडीओपी शालिनी परस्ते के अलावा पुलिस के अन्य अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। अधिकारियों की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम खत्म किया।

क्या है पूरा मामला

कल देर रात किसी शादी में डीजे बजाकर डीजे वाहन वापस बैतूल आ रहा था। इसी दौरान दनोरा गांव के पास फोरलेन के डिवाईडर पर लगे पोल से टकरा गया और पलट गया। इस घटना की जानकारी मिलने पर दनोरा गांव के ग्रामीण व इस मार्ग पर जा रहे कुछ राहगीरों ने वहां रूककर डीजे वाहन मेें फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। डीजे वाहन में दो लोग थे जो घायल हो गए थे। उन्हें निकालकर अस्पताल भेजा इसी दौरान एक तेज रफ्तार टवेरा आ रही थी। उसने मदद कर रहे लोगों को टक्कर मार दी। जिससे 7 लोगों को गंभीर चोट लगी थी। इन्हें जिला चिकित्सालय में लाया गया। जिसमें दो की रास्ते में ही मौत हो गई। बाकी गंभीर घायल कुछ जिला अस्पताल में भर्ती है, कुछ निजी अस्पताल गए थे। इनमें से एक गंभीर घायल नागपुर जा रहा था। जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”