बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में कोरोना (Corona) का जायजा लेने कृषि मंत्री और जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) भाजपा के कोविड सेंटर पहुचे और वहां पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर भर्ती मरीजो से मिले और इलाज के बारे मे चर्चा की। बैतूल दौरे पर आए कृषि मंत्री कमल पटेल ने विजय कोविड सेंटर का निरीक्षण किया और कोरोना मरीजों से हालचाल जाने।

यह भी पढ़ें…नाले का पानी सड़क पर देख भड़के ऊर्जा मंत्री, जन मित्र केंद्रों पर लगाई फटकार

बैतूल आये जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने कहा कि 30 मई तक कोरोना खत्म करना है इसके लिए किल कोरोना अभियान चलाया जा रहा है ।भाजपा कार्यालय विजय भवन में बने कोविड सेंटर में निरीक्षण के पहले पीपीई किट पहनी साथ ही पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल के साथ कोविड सेंटर में पंहुचे जंहा मंत्री ने मरीजों से हालचाल पूछे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया । कमल पटेल का कहना है कि 30 मई तक नर्मदापुरम संभाग को कोरोना मुक्त करने का संकल्प लिया है जिसकी कार्ययोजना बनाई गई जिस पर काम शुरू हो चुका है किल कोरोना अभियान के तहत घर घर जाकर जानकारी जुटाई जा रही है ।

यह भी पढ़ें…यहां बना कोरोना देवी का मंदिर, प्राण प्रतिष्ठा की गई, दोनों समय नियम से होती है पूजा

बैतूल में भाजपा कार्यलय में जनता की सेवा इलाज करने के लिए कोविड सेंटर खोला गया है। जिसकी मंत्री कमल पटेल ने सराहना की और कहा कि कि बहुत ही सराहनीय कार्य है । यंहा भर्ती मरीज से जब बात हुई तो उन्होंने बताया कि निजी अस्पताल में इलाज कराने के नाम पर ज्यादा पैसा लिया जा रहा था इसलिए व विजय कोविड सेंटर में भर्ती हुए जंहा निःशुल्क इलाज किया गया जिससे वह ठीक हो चुका है। मंत्री कमल पटेल का कहना है कि जिला अस्पताल को सर्व सुविधायुक्त असपताल बनाने की बात भी कही है जिला अस्पताल में डॉक्टर्स की नियुक्ति और एक्सरे मशीन , ब्लड जांच मशीन ,सिटी स्केन सोनोग्राफी की व्यवस्था बनाई जाएगी साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भी सारी सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे ताकि जिला अस्पताल रेफर सेंटर न बन सके। सारी सुविधाएं के लिए फंड की व्यवस्था केंद्र सरकार ,राज्य सरकार, विधायक ,सांसद व सीएसआर से फंड इकट्ठा किया जाएगा और जिला अस्पताल को सर्व सुविधा युक्त अस्पतल बनाया जा सके जिसमे लोगों जिले में ही इलाज मिल सकेगा। वही कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस पर साधा निशाना कहा कांग्रेस ने की किसानों से धोखाधड़ी नही किया 2 लाख तक का कर्ज माफ।