Bharat Jodo Yatra की सुरक्षा में सेंध, जेएनयू छात्रा का चोरी हुआ सामान

Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra : मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर काफी ज्यादा कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। लेकिन उसके बाद भी चोरों ने इस यात्रा में हाथ की सफाई दिखा दी। दरअसल हाईटेक सुरक्षा प्रबंध होने के बाद भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई जेएनयू की छात्रा का मोबाइल, कैश और क्रेडिट कार्ड के साथ कई सामान चोरी हो गया। इसको लेकर आज एमजी रोड पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है। साथ ही छात्रा का जिस बैंक में अकाउंट है उन बैंकों को भी अलर्ट कर दिया गया है ताकि चोर खातों में से ट्रांजेक्शन ना कर पाए।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार के दिन इंदौर में घटित हुई है। दरअसल जब भारत जोड़ो यात्रा राजवाड़ा पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हुई तब राहुल गांधी का समर्थन करने आई जेएनयू की छात्रा शेरोन का सामान चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि छात्रा केरल की रहने वाली है। वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए इंदौर आई है। इस मामले को लेकर शेरोन ने बताया है कि जब राजवाड़ा से चिमन बाग के लिए यात्रा रवाना हुई, तब उनके पास उनका मोबाइल, क्रेडिट कार्ड 20000 नगद, एटीएम, पैन कार्ड, वोटर आईडी आदि सामान था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।