Bhind news : दो सगे बेटों ने बुजुर्ग पिता की गोली मारकर की निर्मम हत्या, ये थी वजह

वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हैं। मामले में पुलिस जांच कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड जिले (Bhind district) में दो सगे बेटों ने अपने ही बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया। दोनों बेटों ने जमीनी विवाद के चलते अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर 70 साल के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें- गाड़ी रोकने पर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, ट्रैफिक पुलिस पर लगाए अभद्रता करने के आरोप

जानकारी के मुताबिक मामला भिंड जिले के गोविंद नगर का है। यहां रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग अतिबल यादव की हत्या उनके ही दो बेटों ने शनिवार की सुबह गोली मारकर कर दी। बताया गया है कि वारदात के वक्त दोनों बेटों संजय और धर्मवीर के साथ उनके दो साथी भी मौजूद थे जिन्होंने सुबह इस वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपी वारदात के बाद फरार हो गये हैं। हत्या की वजह के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। मामले में सामने आया है कि दस वर्ष पहले दोनों भाइयों ने अपने एक भाई को जहर देकर मार दिया था जिससे बुजुर्ग पिता अपने बेटों पर नाराज रहते थे। वहीं कल अतिबल सिंह जमीन जोतने गांव गए थे, तभी दोनों बेटों ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाशी कर रही है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 : आज से धूम मचाने के लिये तैयार है बिग बॉस 15, जानिए कौन-कौन लेने वाले हैं घर में एंट्री