Bhind News: पुरानी रंजिश को लेकर दो परिवारों के बीच फायरिंग, चार घायल, भिंड एसपी ने संभाला मोर्चा

पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग में 4 घायल। एक की हालत गंभीर। भिंड एसपी ने मौके पर पहुंचकर किया मुआयना।

भिंड, सचिन शर्मा। पुरानी रंजिश को लेकर आपस में उलझे दो परिवारों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि फायरिंग की नौबत आ गई जिसमें 4 लोग घायल हो गए। मामला भिंड शहर की टीकाराम बाली गली का है जहां दो परिवारों के बीच पुरानी रंजिश के चलते फिर से झगड़ा हुआ लेकिन इस बार मामला गोली चलाने तक जा पहुंचा।

यह भी देखें- Bhind News: यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

 इस गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए। घायलों में एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम उसके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

यह भी देखें- Bhind news: एसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए अपराधियों के मददगार एएसआई को किया सस्पेंड

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और भिंड एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने दोनों पक्षों को अपनी बात रखने का मौका दिया और दोनों की बात सुनने के बाद बीच का रास्ता निकालने की बात कही।

यह भी देखें- Bhopal News: ट्रांसफर करवाने संविदा कर्मचारी ने मांगे 4 लाख रुपए, FIR दर्ज

मामले पर बात करते हुए एसपी ने पत्रकारों को बताया कि दोनो परिवारों के बीच पुराना झगड़ा लंबे समय से चल रहा है। आज का झगड़ा भी पुरानी रंजिश को लेकर ही हुआ लेकिन मामला इतना गरमा गया कि दोनों परिवार गोलीबारी पर उतर आए। इस फायरिंग में 4 लोग घायल हो गए हैं और एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है। उसकी हालत को ध्यान में रखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल दोनों परिवारों के बीच मध्यस्था कर सुलह करवाने की कोशिश कर रही है। जांच के दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है और सभी लोगों ने पुरानी रंजिश होने की बात कही।