Bhind News: यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत

भिंड में नेशनल हाईवे 92 पर हुआ भीषण सड़क हादसा। यात्री बस और ट्रक की भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर की मौत।

भिंड, सचिन शर्मा। आए दिन बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं में कई जिंदगियां दांव पर लग रही है। समाचार पत्र के पन्ने और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के जरिए आए दिन सड़क दुर्घटना की खबरें आम हो गई है। ऐसा ही एक मामला भिंड के गोहद में हुआ जब एक यात्री बस और एक ट्रक के बीच आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में कई लोग जख्मी हो गए। इस टक्कर में एक व्यक्ति की मौत होने की खबर भी है।

यह भी देखें- Bhind news: 21 लाख की शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार

यात्री बस और ट्रक में आमने-सामने की इस भीषण टक्कर के समय सड़क किनारे किसान अपनी फसलों पर पानी दे रहे थे। किसानों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य भी किए। दुर्घटना तब हुई जब एक यात्री बस एनएच 92 बुटीकुईया गिल ढाबा के पास गुजर रही थी तभी उसके सामने से आ रही एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।

यह भी देखें- Bhind News: शादी का झांसा देकर युवक से लूट

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह करीबन 8:00 बजे 92 हाईवे पर बूटी कुईया गिल डाबा के पास बस क्रमांक नंबर MP3 0 पी 2171 ग्वालियर तरफ से भिंड लौट रही थी। तभी उसके सामने अचानक से कंटेनर ट्रक क्रमांक नंबर एमएच 20 डी ई 6568 जो भिंड से मालनपुर जा रहा था आ गया और आमने-सामने से भीषण एक्सीडेंट हो गया।

यह भी देखें- Bhind news: श्रद्धांजलि सभा में हंसते हुए बीजेपी कार्यकर्ता की फोटो वायरल

इस भीषण दुर्घटना में बस का ड्राइवर और कंडक्टर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वही कंटेनर का ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।  कंटेनर ट्रक ड्राइवर का शव गाड़ी में ही फंसा हुआ बरामद हुआ। आसपास के लोगों ने इस भीषण भिड़ंत के बाद राहत और बचाव का कार्य शुरू किया व पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।मामले की जांच की जा रही है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।