Bhind News : शादी वाले घर में लगी गैस सिलेंडर में आग, 11 लोग झुलसे

Amit Sengar
Published on -

Bhind Gas Cylinder Burst News : भिंड जिले के गोरमी थाना अंतर्गत कचनाव कलां गांव में शादी की खुशियां उस वक्त चीख पुकार में तब्दील हो गईं, जब अचानक वहां एक घरेलू गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में घर में मौजूद 11 लोग झुलस गए। वहीं एक 6 माह का बच्चा भी गंभीर रूप से जल गया है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, कचनाव कला गांव के अमर सिंह यादव के बेटे की शादी 22 फरवरी को है, जिसके कार्यक्रम की तैयारी चल रही हैं घर में आज हल्दी की रस्में चल रही थी। दोपहर 12.30 बजे घर के अंदर खाना बनाया जा रहा था, तभी गैस सिलेंडर तेज आवाज के साथ फट गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और उसकी जद में घर में मौजूद लोग भी आ गए।

Bhind News : शादी वाले घर में लगी गैस सिलेंडर में आग, 11 लोग झुलसे

परिवार के सदस्यों ने आग पर काबू करना चाहा, लेकिन नाकाम रहे। आग की चपेट में आकर 11 लोग झुलस गए। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने घायलों को ग्वालियर रैफर किया गया।

भिंड से सचिन शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News