Bhind News : तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

Amit Sengar
Published on -

Bhind Accident News : गोहद ग्वालियर भिंड राष्ट्रीय राजमार्ग पर रफ्तार के कहर ने एक शख्स की जान ले ली। बताया जा रहा है कि ग्वालियर की ओर से भिंड की ओर जा रही कार चालक ने लापरवाही से मालनपुर ड्यूटी पर जा रहे बाइक चालक में टक्कर मार दी। जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गोहद ग्वालियर भिंड राष्ट्रीय राजमार्ग मालनपुर थाना क्षेत्र के भदोरियानपुरा के सामने एक कार चालक ने लापरवाही से चलाते हुए सामने से आ रही बाइक चालक में टक्कर मार दी। वहां मौजूद राहगीरों ने खून से लथपथ युवक को अपनी कार में बिना समय गवाएं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोहद पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। उधर कार में सवार सवारिया बता रही थी कि कार चालक लापरवाही से कार चला रहा था। संभवत आंख लगने से यह दुर्घटना हो गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”