Bhind News : डोडा चूरा से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा, तीन आरोपी गिरफ्तार

arrest

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले की लहार थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की बड़ी खेप को पकड़ने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। पुलिस ने 25 किमी पीछा कर डोडा-चूरा से भरे ट्रक को जब्त किया है। ट्रक में 3600 किलो डोडाचूरा भरा मिला है। तीन तस्कर भी गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों ने ट्रक में अफीम ( डोडाचूरा) की 180 बोरी रखकर ऊपर से केला भर रखा था।

यह है मामला

लहार थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ तस्करी के लिए पंजाब जा रहा है। जिसमें अफीम ( डोडाचूरा) भरा है। ये सूचना पर लहार और मिहोना थाना पुलिस को तैनात किया गया। इस दौरान मुखबिर द्वारा बताया गया ट्रक आता दिखाई दिया। सड़क पर पुलिस देखकर ड्राइवर ने ट्रक की स्पीड तेज कर दी। ट्रक की स्पीड इतनी तेज थी, कि सड़क पर खड़े पुलिस वाहन में टक्कर होते बाल-बाल बच गई। ट्रक भागता देखकर पुलिस ने भी उसका पीछा करना शुरू कर दिया। ड्राइवर ने ट्रक को करीब 25 किमी दूर तक भगाया। लेकिन पुलिस ने रावतपुरा सोनी के पास से ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस को देख वाहन चालक मौके से भाग गया। पीछा कर रही पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”