Bhind news: ओला वृष्टि से बर्बाद फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत पर ही तोड़ा दम

ओलावृष्टि से बर्बाद हो गई किसान की ढाई बीघा की सरसों की फसल। बैंक से कर्जा लेकर खेती के लिए पैसा जुटाया था ।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में बेमौसम हो रही बारिश और ओलावृष्टि ने किसानों की फसल बर्बाद कर दी है । ओलावृष्टि के बाद बर्बाद फसल को देखने खेत पर गए किसान को इतना गहरा सदमा लगा कि उसे हार्ड अटैक आ गया और बाद में उसे बचाया नहीं जा सका। मामला भिंड जिले के जगदीशपुरा का हैं जहां ओला वृष्टि से बर्बाद फसल का मुआयना करने प्रसासनिक अमला पहुँचा।

यहां भी देखें-  ChhindwaraNews : आसाराम गुरुकुल में बड़ा हादसा, एक की मौत, चार की हालत गंभीर

इसी बीच ग्राम जगदीश पुरा के एक किसान ओला वृष्टि से हुई  खराब फसलों को देखने पहुँचे तो अपने 2.5बीघा के सरसों के खेत में लगी खड़ी फसल को ओलावृष्टि से नष्ट हालत में देख उन्हें सदमा लगा और उसकी तबीयत खराब हो गई।  कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही ह्रदय गति रुकने से किसान ने खेत पर ही दम तोड़ दिया।
हाल ही में किसान की माता जी का देहांत भी हुआ था। इस कारण पिछले 6 दिनों से वह खेत पर नहीं गया था। अपनी फसल की हालत देख वह खुद को संभाल नही पाया और हार्ट अटैक के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यहां भी देखें-  Burhanpurnews: पंचायत से काम करवाना है तो मुर्गा लगेगा, फिर भी काम होने की गारंटी नहीं !

 ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृतक का नाम सेवाराम पुत्र भोगीराम दोहरे उम्र 49 वर्ष  निवासी जगदीशपुरा है। उसके परिवार में एक बेटा और एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है और 6 दिन पहले ही किसान की माता जी का देहांत हुआ है।

यहां भी देखें- MP News : किसानों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, खाते में जमा होगी सहायता राशि, मंत्री का बड़ा बयान

मृतक के पुत्र के अनुसार पिताजी ने बैंक से कर्ज लेकर  खेती की थी। इसी के चलते अचानक यह सदमा लगा और हार्ट अटैक के कारण उनकी जान चली गई।