Bhind News : पिता की आंखों के सामने थम गई बेटे की सांस, जानें पूरा मामला

Mp news

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले के फूप थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ हीरालाल का पुरा में एक 16 वर्षीय किशोर की मौत उसके पिता की आंखों के सामने हो गई। बेटे की मौत के बाद पिता की आंखें पथरा गई वो सदमे में है। पुलिस ने हादसे का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पीएम कराते हुए जाँच शुरू कर दी है।

यह है मामला

बता दें कि यह पूरी घटना सोमवार की है। फूप थाना क्षेत्र के हीरालाल का पुरा में रहने वाले अंकित पुत्र अशोक जाटव (17) अपने खेतों पर पिता को पानी देने के लिए पहुंचा। यहां पिता अशोक जाटव खेत पर ट्रैक्टर से रोटावेटर से जुताई कर रहे थे। अंकित पानी की बोतल लेकर पिता के पास पहुंचा। पिता ने ट्रैक्टर को खड़ा कर लिया। तभी रोटावेटर को लिफ्टिंग की जिसे रोटावेटर की ब्लेड घूमती रही। तभी अंकित ट्रैक्टर पर रोटावेटर पर पीछे से चढ़कर पानी देने लगा, इसी समय पैर में चप्पल पहनीं हुई थी। खेत की गिली मिट्‌टी चप्पल में लगी होने से उसका पैर रोटावेटर से फंस गया ओर वो चलते हुए रोटावेटर की ब्लेड में फंस कर कट गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”