Bhind News : रिश्ता फिर हुआ कलंकित, पत्नी ने अपने प्रेमी से कराई पति की हत्या

Amit Sengar
Published on -

Bhind Crime News : भिंड जिले की गोहद तहसील से छह दिन पहले अचानक गायब हुए एक युवक के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने दोस्त बनकर की थी। हत्या के बाद शव को ऊमरी क्षेत्र के पांडरी बाबा मंदिर के आगे बीहड़ में रात में जला दिया है। दूसरे दिन प्रेमी फिर वहां गया और फिर से शव को जलाया। तीसरे दिन शव के अवशेष बोरी में भरकर चंबल नदी में विसर्जित कर दिए। पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित हत्याकांड से जुड़े सभी छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कोट पोरसा निवासी रघुवीर सिंह भदौरिया ने 10 फरवरी को गोहद चौराहा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी कि उनका छोटा बेटा करन उर्फ माेनू भदौरिया अचानक गुम हो गया है। वह ग्वालियर से अपने गांव आ रहा था। गोहद चौराहा तक उसकी लोकेशन मिली है। उसके बाद से उसका पता नहीं है। इस मामले को पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि गुमशुदा मोनू की पत्नी का शादी से पहले किसी अनुराग चौहान निवासी चतुर्वेदी नगर से प्रेम प्रसंग था। साथ ही उसकी पत्नी के हाथ पर ब्लेड के कट से ए भी लिखा हुआ है, जिससे पति-पत्नी दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता है। इस पर पुलिस ने अनुराग चौहान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया।

साजिश कर की हत्या

गोहद चौराहा थाना इलाके के कोट परोसा गांव निवासी मोनू भदौरिया की शादी एक साल पहले रेखा तोमर से हुई थी। शादी से पहले रेखा तोमर का भिंड के चतुर्वेदी नगर इलाके में रहने वाले अनुराग चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रेखा तोमर पहले प्यार को हासिल करना चाहती थी। इसलिए उसने झगड़े को हमेशा-हमेशा के लिए समाप्त करने का फैसला किया और प्रेमी अनुराग चौहान के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली। रेखा तोमर ने अनुराग चौहान को सूचना दी कि पति मोनू भदौरिया 9 फरवरी को अंडमान एक्सप्रेस ट्रेन से ग्वालियर आ रहा है। सूचना पर मुख्य आरोपी अनुराग चौहान साथियों के साथ ग्वालियर स्टेशन पहुंचा और ट्रेन से उतरे मोनू के साथ भिंड आ रही बस में बैठ गया। योजना के तहत प्रेमी ने पति से दोस्ती की। उसने मोनू भदौरिया को बताया कि उसके दोस्त लेने के लिए कार से आ रहे हैं। साथ ही बस में मोनू से बात करना शुरू कर दिया और उससे दोस्ती कर ली। मैंने माेनू से कहा कि मेहगांव से वह अपने तीन दोस्तों के साथ कार से पोरसा जा रहा है, उसे भी रास्ते में छोड़ देगा। मोनू मेरी बातों में आ गया और मेहगांव से हम दोनों मेरे दोस्तों की कार में सवार हो गए। रास्ते में हम चारों ने मिलकर गमछे से अनुराग की गला घोंटकर हत्या कर दी।

एक आरोपी की तलाश जारी

उसकी लाश को पांडरी मंदिर के आगे बीहड़ में फेंक आए और वापस भिंड आ गए। अगले दिन मैं फिर अपने एक दोस्त के साथ वहां पहुंचा। लाश को झाड़ियों में डालकर आग लगा दी। इसके बाद फिर अगले दिन रात को मैं वहां पहुंचा, जहां लाश जलाई थी। लाश के बचे हुए हिस्सों को एक बोरे में भरकर उत्तर प्रदेश के सहसों के आगे चंबल नदी में बहा दिया। – जैसा कि मृतक मोनू की हत्या के मुख्य आरोपी अनुराग चौहान ने पुलिस को बताया। वहीं एक अन्य आरोपी नीतेश बुधौलिया की तलाश जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News