Bhind News : भैंस चराने गए दो बच्चों की अमृत सरोवर तालाब में डूबने से हुई मौत

Mp news

Bhind News : मध्य प्रदेश के भिंड जिले के उमरी गांव से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ दो बालकों की मौत बिलाव गांव के पास स्थित अमृत सरोवर तालाब में डूबने से हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों बालक भैंस चराने गए थे। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम को बिलाव गांव में रहने वाले 14 वर्षीय बालक गुलफान अपने साथ 11 वर्षीय सोनू के साथ भैंसों को चराने के लिए गए थे। भैंस तालाब में जाने पर जब गुलफान ने उसे निकालने की कोशिश की तो पैर फिसलने पर वो पानी में चला गया। ये सब कुछ तालाब के पार पर अपनी भैंस को चरा रहा सोनू ने देखा तो वो बचाव के लिए तालाब की ओर चला गया। इसी समय साेनू भी तालाब की गहराई में जाने से डूब गया। दूसरे चरवाहे बालकों ने जब इस घटना को देखा ताे गांव में सूचना दी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”