Bhind Crime News : भिंड पुलिस ने स्मैक के साथ दो तस्कर किए गिरफ्तार

Bhind Crime News : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है, कोतवाली थाना पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है। स्मैक तस्कर उत्तर प्रदेश से मादक पदार्थ लेकर आए हुए थे। शहर में ये बदमाश स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे थे। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों को रंगे हाथों दबोच लिया।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ समय से भिंड में स्मैक का कारोबार बढ़ता जा रहा है यह सूचना आने पर पुलिस ने स्मैक तस्करों की तलाश शुरू कर दी थी। मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी स्मैक तस्कर भिंड में स्मैक लेकर घूम रहे। जैसे ही वह स्मैक की डिलीवरी करने के लिए आए तभी पुलिस ने चेकिंग करते हुए दोनों आरोपियों को वाहन समेत पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों ने लाल रंग की बाइक की सीट के नीचे करीब 80 ग्राम वजनी स्मैक पाउडर को रखा हुआ था। पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 8 लाख है। साथ ही एक तौल कांटा भी आरोपियों के पास से बरामद हुआ पकड़े गए आरोपियों में योगेश उर्फ कल्लू पिता सुनील मिश्रा निवासी भदावर कॉलोनी भिंड और दूसरा आरोपी हामिद उर्फ अब्दुल पिता बाबू का निवासी मिहोना का है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”