वन मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, दिग्विजय को लेकर कही यह बात

वन मंत्री (Forest Minister) विजय शाह (Vijay Shah) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर भी अपनी भड़ास निकाली।

खंडवा, सुशील विधाणी। खंडवा (Khandwa ) में सेवा और समर्पण के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) के जन्म सप्ताह के तहत गौरी कुंज सभागृह में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे वन मंत्री (Forest Minister) विजय शाह (Vijay Shah) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर भी अपनी भड़ास निकाली।

यह भी पढ़ें…50 साल बाद घर में जन्मी बेटी, तो गाजे-बाजे के साथ कराया गृह प्रवेश

दिग्विजय सिंह तुम्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहि-विजय शाह
खंडवा पहुंचे वन मंत्री ने कहा कि ओसामा बिन लादेन को दिग्विजय ओसामा बिन लादेन जी कह कर बुलाते हैं। दिग्विजय को ओसामा पर बड़ा प्यार आ रहा है। जो दुनिया का देशद्रोही है जो दुनिया को मारने वाला है दिग्विजय सिंह उसे सम्मान देते हैं। दिग्विजय सिंह को शर्म नहीं आती है इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि तुम चुल्लू भर पानी में डूब मरो, यह बोल कर मैं अपना मुंह खराब नहीं करूंगा।

विजय शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार हमारे देश के वीरों को भूल गए थे। जिन्होंने इस देश की आजादी दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी कांग्रेस ने देश से इतिहास को छुपाया है। पहले हमारी देश की सीमाओं पर रक्षा करने वाले सैनिकों के सिर काटे जाते थे। अब हमारी देश की तोपों और मिसाइल पाकिस्तान की ओर है। पूरे हथियार पाकिस्तान की ओर मोड़ दिए हैं। 1971 की लड़ाई में हमारे पायलटों को क्यों नहीं छुड़वाया गया। पाकिस्तान की सेना घुटने टेक चुकी थी हमारे पायलटों को क्यों नहीं छुड़वाया क्यों नहीं इंदिरा गांधी ने कहा कि कतर पायलटों को पहले छोड़े तब हम आपके सैनिक छोड़ेंगे। हम और आप कांग्रेस से लड़ रहे हैं आने वाली पीढ़ियों को क्या सम्मान दिलाएंगे।

हम भी रानी दुर्गावती के वंशज हैं बावन गढ़ में एक मकड़ाई भी था हम भी उसी के वंशज हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) किसी भी वीरों को भूल लेने वाली नहीं है। जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में अपना योगदान दिया है अपने प्राणों की आहुति दी है उनको ढूंढ-ढूंढ कर लाएंगे उन्हीं के बलिदानों को जनता के सामने लाएंगे। इसीलिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं।

राजनीति के नाम पर जनता की सेवा सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे है। उन्होंने धारा 370, तीन तलाक, एनआरसी, राम मंदिर यह सब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है। कांग्रेस केवल सपना दिखाती रही कांग्रेस ने हमेशा हिंदुत्व को दबाने की कोशिश करी मैं सभी से अपील करता हूं ऐसी सरकार चुनो जो जनता को सम्मान दिला सके।

यह भी पढ़ें…थर्ड जेंडर मामले में परिपालन रिपोर्ट पेश करने मिली मोहलत, अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को