जीतू पटवारी ने कहा ‘केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर बंद होगी अग्निवीर योजना’, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज

Jitu Patwari

Jitu Patwari levelled allegations against BJP : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश में सरकार बनने के एक महीने बाद भी वचन पत्र की किसी भी बात पर अमल नहीं किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा वहीं ये आरोप भी लगाया कि मध्य प्रदेश की सरकार भी केंद्र से चलाई जा रही है। भिंड में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर अग्निवीर योजना बंद की जाएगी।

सिंधिया पर तंज, अग्निवीर योजना बंद करने की बात कही

भिंड प्रवास के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि जिस तरह के चुनाव परिणाम आए, उसका अहसान न तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं को था, न जनता को और न ही मीडिया जगत को। ये बात दतिया और भिंड में स्थानीय कार्यकर्ताओं से बात करके समझ में आई है। उन्होने कहा कि भिंड की धरती ने बड़ी तादाद में देशभक्तों को पैदा किया है। यहां के नौजवान सबसे बड़ी संख्या में सेना में जाते है। इस मौके पर उन्होने कहा कि बीजेपी सरकार की अग्निवीर योजना सही नहीं है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो वो इस योजना का समापन कर देंगे। इसी के साथ उन्होने कहा कि कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना शुरु करनी चाहिए और कांग्रेस ने इसके लिए पहले से वादा किया है। इस मौके पर उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जबसे वो हमें धोखा देकर उधर चले गए हैं..जयवर्धन सिंह जी यहां बहुत सक्रिय हैं और इस क्षेत्र को और मजबूत करने की जिम्मेदारी हम सब मिलकर पूरी तरह निभाएंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।