नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को लिखा पत्र, दोषी प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई का अनुरोध

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह (Leader of Opposition Dr. Govind Singh) ने सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chauhan) को पत्र लिखकर जिले के लहार के एक परिवार को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा परेशान किये जाने की शिकायत की है और वरिष्ठ अधिकारियों से निष्पक्ष जाँच कराकर दोषी प्रशानिक अधिकारियों पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।मामला बीमार पिता को ठेले पर ले जाने वाला बेटे के परिवार से जुड़ा है।

पिछले दिनों भिंड जिले के लहार के गांव मारपुरा से एक ऐसे तस्वीर सामने आई जिसमें प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं की हकीकत उजागर कर दी। एक बेटे हरि सिंह विश्वकर्मा को जब कई बार फोन करने के बाद भी सुविधा नहीं मिली तो वो अपने बीमार पिता गया प्रसाद को हाथ ठेले पर लेकर अस्पताल पहुँच गया।  रास्ते में कुछ मीडियाकर्मियों ने देखा तो अगले दिन खबर सामने आई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....