भिंड पुलिस को मिली सफलता, अवैध हथियार सहित 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

Police Control Room Bhind

Bhind Crime News : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में आए दिन कोई ना कोई अपराधिक घटना घटती ही रहती है। जिसे लेकर जिलेभर के थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में विशेष पुलिस अभियान चलाया जा रहा है और वाहनों की सघन चेकिंग होगी। इस दौरान अगर कोई व्यक्ति संदिग्ध पाया जाता है तो उसके खिलाफ तुरंत कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

मुखबिर से मिली सूचना

इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार व नगर पुलिस अधीक्षक निशा रेड्डी के मार्गदर्शन में अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु अभियान चलाया गया। दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 1 व्यक्ति एमजेएस ग्राउण्ड के पास नई निर्माणाधीन तहसील के पीछे अवैध हथियार बेचने के लिए बाइक से खड़ा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।