मप्र उपचुनाव : रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार कुशवाहा भाजपा में शामिल

भिण्ड, गणेश भारद्वाज।  एमपी उपचुनाव (MP By-election) से पहले दलबदल का सिलसिला तेजी से जारी है। अब राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मेहगांव के कद्दावर नेता राजकुमार कुशवाहा  (Rajkumar Kushwaha)ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। आज भोपाल में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhaan), सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया एवं नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री ओ पीएस भदौरिया के साथ भोपाल में की पार्टी की सदस्यताग्रहण की।

मेहगांव विधानसभा में पिछड़े वर्ग के बड़े वोट बैंक पर है राजकुमार कुशवाहा की अच्छी पकड़ है। गत विधानसभा चुनाव में आए थे 20 हजार से अधिक वोट लोक समता पार्टी के प्रत्यासी के रूप में राजकुमार कुशवाह ने प्राप्त किये थे। डॉक्टर राजकुमार कुशवाहा के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से मेहगांव विधानसभा में भाजपा मजबूत होगी और अन्य विधानसभा में भी पिछड़े वर्ग के वोट बैंक पर पार्टी की पकड़ मजबूत होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)