लोधी समाज की रैली में मचा उपद्रव, पुलिस पर हमले में इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश के भिंड (bhind) जिले में लोधी समाज द्वारा भाजपा से प्रीतम लोधी निष्कासित करने के विरोध में निकाली जा रही विशाल रैली हिंसा में बदल गई, यहां रैली के बीच उपद्रव हो गया, रैली में मौजूद लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें एक इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस वाहन के आगे एक बम धमाका भी हुआ जो आस-पास ही लगे एक सीसीटीवी कमरे में क़ैद हो गया, पुलिस इसकी भी जाँच में जुट गयी है।

बता दें कि प्रीतम लोधी द्वारा दिए गए ब्राह्मण कथा वाचकों के खिलाफ बयान के बाद भाजपा ने प्रीतम लोधी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था जिसके चलते लोधी समाज आक्रोशित हो गया और शक्ति प्रदर्शन जगह-जगह दिखा कर ज्ञापन देने लगा। इसी तारतम्य में आज भिंड ज़िला मुख्यालय पर ज्ञापन देने के उद्देश्य से लोधी समाज ने विशाल रैली का आयोजन किया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”