भिण्ड : शादी समारोह में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज

भिण्ड के होटल पन्ना पैलेस में शादी समारोह में 50 से अधिक लोग शामिल हुए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शादी को रुकवाया और आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। कोरोना काल (Corona Crisis) के बावजूद जिले के होटल पन्ना पैलेस में बिना अनुमति लिए शादी हो रही थी। वहीं, शादी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था। जहां शादी समारोह में 50 से अधिक लोग शामिल हुए। इस बात की भनक पुलिस को लग गई और मौके पर पहुंची। पुलिस ने बिना अनुमति के हो रही शादी को रुकवाया और इस शादी के आयोजक को कोतवाली ले जाया गया।

यह भी पढ़ें:-भिण्ड: पुलिस ने ली बेवजह घूमने वालों की लिखित परीक्षा, अस्थाई जेल में लगी क्लास

दरअसल, कोरोना काल में जिला प्रशासन की तरफ से यह आदेश जारी किया गया है कि बिना प्रशासन की अनुमति के कोई शादी समारोह आयोजित नहीं होगा। इसके बावजूद भी भिंड शहर के बीचो बीच होटल पन्ना पैलेस जोकि सिटी कोतवाली के केवल 500 मीटर के दायरे में बना हुआ है यहां पर शासन की रोक के बावजूद एक वैवाहिक आयोजन 50 से अधिक लोगों की मौजूदगी में चल रहा था। शादी की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को लगी तो शादी समारोह वाले स्थल पर पुलिस प्रशासन की टीम पहुंच गई। तत्काल शादी को रुकवाया और आयोजकों को अपनी गिरफ्त में लेकर कोतवाली ले जाया गया। अब आयोजकों के खिलाफ पुलिस कोरोना कर्फ्यू उल्लंघन की विभिन्न धाराओं में कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।