भोपाल: 50 रुपए के विवाद में हुई व्यापारी की हत्या, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में एक कबाड़ व्यापारी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह घटना अरेरा हिल्स इलाके में हुई है जहां हथौड़ा मार कर व्यापारी को मौत के घाट उतार दिया गया। दोनों व्यक्तियों के बीच 50 रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। व्यापारी को आरोपी से 50 रुपए लेने थे लेकिन वह नहीं दे रहा था। दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हुआ और आरोपी व्यापारी को अपने घर के अंदर ले गया और उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। व्यापारी की मौत हो जाने के बाद उसने पन्नी डालकर शव को जलाने का प्रयास भी किया। आरोपी फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

जानकारी के मुताबिक भीम नगर बस्ती में रहने वाला बबलू खान फेरी लगाकर कबाड़ खरीदने और फिर उसे बेचने का काम करता है। वह अपने ही मोहल्ले के कन्हैया रैकवार के घर पहुंचा जहां उसने 450 में कन्हैया से पन्नी खरीदी। बबलू ने कन्हैया को 500 रुपए दिए और 50 रुपए वापस मांगे। कन्हैया ने पैसे देने में नाटक किए और दोनों के बीच विवाद हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।