किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, महिंद्रा ट्रैक्टर खरीदने पर मिलेगा 1 लाख का हेल्थ इंश्योरेंस

M-Protect के साथ हमें उम्मीद है कि महिंद्रा टैक्टर ये हमारे किसानों को स्वस्थ जीवन में मदद कर सकता है।

महिंद्रा ट्रैक्टर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। किसानों (Farmers) के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब महिंद्रा कंपनी का टैक्टर (Tractor) खरीदने पर एक लाख का हेल्थ इंश्योरेंस (Health Insurance) मुफ्त मिलेगा। इसका ऐलान खुद  कृषि उपकरण बनाने वाली कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने किया है।खास बात ये है कि मई 2021 में खरीदे गए महिंद्रा ट्रैक्टरों पर एम प्रोटेक्ट कोविड योजना का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र पर Cyclone Tauktae का असर, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

दरअसल, वर्तमान हालातों को देखते हुए कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा  ने ट्रैक्टर खरीदारों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। इसके तहत कंपनी नए महिंद्रा ट्रैक्टर (Mahindra Tractors) की खरीदारी पर एक लाख रुपये के स्वास्थ्य बीमा (Health Insurance) के साथ पूर्व अनुमोदित आपातकालीन वित्तीय सहायता देगी। कंपनी के अनुसार एम प्रोटेक्ट कोविड (M-Protect COVID) योजना के तहत नए महिंद्रा ट्रैक्टर के ग्राहकों और उनके परिवारों को यह सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़े.. खुशखबरी: Instagram जल्द लेकर आने वाला है एक और नया फीचर, ऐसे करेगा काम

कंपनी के प्रेसीडेंट हेमंत सिक्का (Hemant Sikka) का कहना है कि M-Protect COVID प्लान किसानों के लिए पेश की गई नई पहल है। किसानों को ध्यान में रखते हुए एम प्रोटेक्ट कोविड योजना बनाई गई है।M-Protect Covid Plan का उद्देश्य किसानों की चिंता कम करना है।। M-Protect के साथ हमें उम्मीद है कि महिंद्रा टैक्टर ये हमारे किसानों को स्वस्थ जीवन में मदद कर सकता है।