मध्य प्रदेश पुलिस विभाग में निरीक्षकों और कार्यवाहक निरीक्षकों का तबादला, आदेश जारी, देखें पूरी लिस्ट

पुलिस मुख्यालय, भोपाल की तरफ से शुक्रवार को आदेश जारी किया गया। जिसमें प्रदेश में कार्यकरत 90 निरीक्षकों और कार्यवाहक निरीक्षको को स्थानांतरित कर दिया गया है।

IFS Transfer

MP Transfer: मध्य प्रदेश के पुलिस विभाग में 90 निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षक का तबादला हुआ है। इस संबंध में शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय, भोपाल की तरफ से आदेश जारी किया गया है। जहां पुलिस मुख्यालय की तरफ से प्रदेश में कार्यरत निरीक्षकों और कार्यवाहक निरीक्षकों को आगामी आदेश तक अस्थायी तौर पर ट्रांसफर किया गया है।

ये रही जारी आदेश की लिस्ट

Madhya Pradesh

Madhya Pradesh

 

Madhya PradeshMadhya Pradesh

 

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News