Bhopal News : लोकायुक्त का एक्शन, नगर निगम दरोगा रिश्वत लेते रंगेहाथों ट्रैप

भोपाल लोकायुक्त ने नगर निगम के दरोगा दीपक को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

रिश्वत

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में लोकायुक्त टीम (Bhopal Lokayukt Team) ने एक बार फिर भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की है।लोकायुक्त टीम ने  नगर निगम के दरोगा को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह रिश्वत गंदगी का चालान ना काटने के एवज में मांगी गई थी।

यह भी पढ़े.. Good News : कर्मचारियों की जल्द बढ़ सकती है 300 प्रतिशत पेंशन, ऐसे समझे पूरा गणित

मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल लोकायुक्त ने नगर निगम के दरोगा दीपक को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरोगा ने यह रिश्वत देशी शराब अहाता संचालक दिनेश त्रिपाठी से गंदगी का चालान ना काटने के एवज में मांगी थी। इतना ही नही दरोगा हर महीने 4 हजार की भी मांग कर रहा था, जिसकी दिनेश ने शिकायत भोपाल लोकायुक्त से की थी। टीम ने मामले की जांच के बाद आज बागमुगलिया इलाके में दरोगा को दीनेश से 5000 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों (Bribe) गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े… Good News : कर्मचारियों की जल्द बढ़ सकती है 300 प्रतिशत पेंशन, ऐसे समझे पूरा गणित

बता दे कि यह पहला मामला नहीं है। आए दिन भोपाल (Bhopal Municipal Employee)  समेत अन्य जिलों में रिश्वत के मामले सामने आ रहे है और लोकायुक्त टीम द्वारा रिश्वतखोर अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। वही टीम ने दरोगा पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।