कोहरे के कारण दूसरे दिन भी विमान सेवाएं हुई प्रभावित, करीब 2 घंटे की देरी से भोपाल पहुंची फ्लाइट्स, यात्री परेशान

Bhopal News : राजधानी भोपाल स्थित राजाभोज एयरपोर्ट पर जीरो विजिबिलिटी होने की वजह से बुधवार को इंडिगो की आगरा उड़ान को कैंसिल कर दिया गया था तो वहीं गुरूवार यानि आज इंडिगो की प्रयागराज उड़ान 2 घंटे की देरी से भोपाल पहुंची। बता दें कि इंडिगो उड़ान संख्या 6E-7925 भोपाल दोपहर 1 बजकर 10 मिनट की जगह दोपहर 03 बजकर 19 मिनट पर भोपाल पहुंची। वहीं, एयर इंडिया की AI-435 दिल्ली उड़ान दो घंटे की देरी से भोपाल पहुंची। इधर, भोपाल से इंडिगो की दिल्ली उड़ान संख्या 6E-6436 साढ़े 3 घंटे की देरी से भोपाल से रवाना हुई। यह उड़ान सुबह 08 बजकर 55 मिनट की जगह दोपहर 12 बजकर 55 मिनट पर रवाना हुई।

राजा भोज एयरपोर्ट

यात्री परेशान

इंडिगो की भोपाल-हैदराबाद उड़ान संख्या 6E-7122 दो घंटे की देरी से भोपाल से रवाना हुई। यह उड़ान दोपहर 1:30 बजे की जगह करीब 4 बजे भोपाल से रवाना हुई, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि विमान सेवाओं के प्रभावित होने के साथ-साथ राजधानी भोपाल समेत उपनगरीय क्षेत्र में ठंड का गहरा असर देखने को मिल रहा है। जिसके चलते लोग घरों में अलाव जलाकर बैठे हैं। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 1-2 दिन ठंड का असर इसी तरह रहेगा।

बच्चों का रखें खास ख्याल

वहीं, ठंड के कारण बच्चों में सामान्य रुप से सर्दी और जुकाम जैसी बीमारियों की वृद्धि होती है, जो डॉक्टरों के पास जाने का कारण बनती है। दरअसल, सर्दी-जुकाम के कारण होने वाली बीमारियों से अधिकतर बच्चे प्रभावित होते हैं, क्योंकि उनका इम्यून सिस्टम कमजोर होता है और वे इसे सही से नहीं नियंत्रित कर पाते हैं।

रवि कुमार, भोपाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News