Bhopal : शाहपुरा मे मंदिर को लेकर विवाद, हिन्दू नेता पर मारपीट का आरोप

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) के शाहपुरा (Shahpura) बी सेक्टर गेट नंबर 8 जहां पर सुबह नगर निगम द्वारा मंदिर के आस-पास के अवैध निर्माण को तोड़ा गया है। वहीं दोपहर तक रहवासियों एवं प्रशासन से बातचीत कर मामला शांत हो गया था। परंतु कुछ देर पहले ही भाजपा नेता चंद्रशेखर तिवारी द्वारा जिस व्यक्ति ने मंदिर के संबंध में नगर निगम को शिकायत की थी उसके परिवार जन व महिलाओं से झूमा झटकी की गई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें… युवा कांग्रेस की साइकिल यात्रा शुक्रवार को पहुंची सतना, कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ किया हल्ला बोल प्रदर्शन

दरअसल भोपाल के शाहपुरा बी सेक्टर गेट नंबर 8 पर रहने वाली फरियादी स्वयंवरा चौधरी ने एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि उनके घर के सामने माताजी का पुराना मंदिर है। जिसके चारों ओर कॉलोनी के कुछ लोगों द्वारा अवैध निर्माण कर टीन शेड बना लिया गया था। जिसका स्वयंवरा और उसके परिवार वालों ने विरोध किया और नगर निगम में शिकायत की थी। जिसके बाद शुक्रवार को सुबह नगर निगम द्वारा मंदिर के आसपास का अवैध कब्जे को तोड़ दिया गया। बाद में सुबह करीब 11:30 कॉलोनी में रहने वाली साधना सिंह द्वारा शिकायत करने की बात को लेकर घर के सामने आकर अपशब्द बोले गए और गालियां दी गई। साथ ही फरियादी की गाड़ी का कांच भी तोड़ा गया। इतना ही नहीं इस मामले में भाजपा नेता चंद्रशेखर तिवारी द्वारा भी संबंधित परिवार जनों के साथ मारपीट की गई। और फरियादी के भाई को भी मारा गया। इसको लेकर स्वयंवरा चौधरी ने एक वीडियो जारी कर सीएम शिवराज से मदद की गुहार लगाई है। और मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

https://vimeo.com/573690432