Bhopal : वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री के बंगले का किया घेराव

इस दौरान जब स्वास्थ्य मंत्री बंगले पर नहीं मिले तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बंगले के गेट पर ही वैक्सीन उपलब्ध कराने का मांगपत्र चस्पा कर दिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में वैक्सीनेशन महा अभियान के बीच भोपाल (Bhopal) में वैक्सीन (Vaccine) की कमी के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। सोमवार को कांग्रेस के पूर्व पार्षद मोनू सक्सेना कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Health Minister Prabhuram Choudhary) के बंगले पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान जब स्वास्थ्य मंत्री बंगले पर नहीं मिले तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बंगले के गेट पर ही वैक्सीन उपलब्ध कराने का मांगपत्र चस्पा कर दिया।

यह भी पढ़ें…कमलनाथ के नेमावर दौरे पर विश्वास सारंग का तंज, कहा- लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस का सबसे बड़ा काम

कांग्रेस के पूर्व पार्षद मोनू प्रधान ने कहा कि हम मुख्यमंत्री के नाम जनता का मांग पत्र लेकर आए हैं ताकि जनता को सुरक्षा कवच दिला सके। जहां सरकार महा अभियान की बात कर रही है लेकिन वैक्सीन केंद्रों पर वैक्सीन खत्म हो चुकी है और केंद्र बंद पड़े हुए हैं। पहला महा अभियान भी फ्लॉप साबित हुआ, और यह दूसरे महा अभियान की पोल भी खुलते नजर आ रही है। टीकाकरण केंद्रों से जनता बिना वैक्सीन लगवाए खाली हाथ लौट रही है। जबकि जनता अपना व्यापार और कामकाज छोड़कर वैक्सीन लगवाने जा रहे हैं। ऐसे में जनता कामकाज से भी गए और उन्हें वैक्सीन भी नहीं लग रही है। हमारी सरकार से मांग है कि वह आंकड़ों की बाजीगरी बंद करें और जनता को सुरक्षा कवच दिलाए। अन्यथा कांग्रेस के लोग रोड पर आ कर प्रदर्शन करेंगे।

मंत्री नहीं मिले तो गेट पर चिपकाया मांगपत्र
कांग्रेस कार्यकर्ता स्वास्थ्य मंत्री के बंगले के घेराव करने पहुंचे तो मंत्री नहीं मिले। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने मंत्री के बंगले के गेट पर वैक्सीन उपलब्ध कराने का मांगपत्र चस्पा कर दिया। और जमकर नारेबाजी की।

Bhopal : वैक्सीन की कमी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री के बंगले का किया घेराव

यह भी पढ़ें…लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज, हजारों लाइक्स मिले