Bhopal News : इंदौर में हुई हृदय विदारक घटना से स्तब्ध भाजपा प्रवक्ता नहीं मनाएंगे जन्मदिन

Amit Sengar
Published on -

Bhopal News : इंदौर स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में हुए हादसे के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी ने एक अप्रैल को अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला किया है। बावड़ी हादसे के बाद मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए डॉ. केसवानी ने कहा कि हम मृतकों के परिवारजनों के साथ खड़े हुए हैं। ऐसे में किसी भी तरह का उत्सव और खुशियां मनाने की बजाय मृतकों की शांति के लिए प्रार्थना की जाएगी।

मृतकों की आत्मिक शांति के लिए करेंगे प्रार्थना

केसवानी ने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह का जश्न मनाने के लिए मना कर दिया गया है। डा‍ॅ. केसवानी एक अप्रैल के दिन अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ सेवा कार्य करेंगे और मृतकों की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना भी की जाएगी।

ऐसे करेंगे सेवा

केसवानी ने बताया कि एक अप्रैल को वे दिन भर प्राणियों की सेवा करने में बिताएंगे। मुख्य रूप से मंदिरों में जाकर दर्शन करेंगे। इसके अलावा गौसेवा, पक्षियों को दाना देना और मछलियों को भोजन देना सहित रोगियों और दरिद्रों की सेवा भी करेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News