Bhopal News : 5 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसके संबंध में पूछताछ कर रही है।

bhopal news

Bhopal News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 5 किलो गांजा जब्त किया है।

क्या है पूरा मामला

भोपाल क्राइम ब्रांच को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक मालीखेड़ी रोड भानपुर स्थित पातरा पुलिया के पास मौजूद दो लड़के मादक पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों संदेहियों तस्करों को धर दबोचा है और उनके कब्जे से पांच किलो माल बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी में एक किसान और एक ड्राइवर है।

बताया जा रहा है कि तस्कर किसानी के आड़ में ओडिशा से गांजा लेकर आते थे और भोपाल के ग्रामीण इलाकों में बेचते थे। पुलिस की मानें तो पुलिस ने गांजे की तस्करी करते अमन पिता बदन सिंह ठाकुर निवासी भोपाल और राहुल पिता शंकर सिंह रावत निवासी भोपाल को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसके संबंध में पूछताछ कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News