भोपाल पुलिस ने पकड़े शराब तस्कर पति-पत्नी, किसी को शक न हो इसलिए दोनों साथ घूम घूम कर करते थे सप्लाई

पुलिस ने अवैध शराब एवं तस्करी मे शामिल चोरी की एक्टिवा सहित 1.25 लाख रुपये का मसरुका बरामद किया है। 

Avatar
Published on -
BHOPAL NEWS : भोपाल की थाना अयोध्यानगर पुलिस ने अवैध शराब तस्कर पति-पत्नि को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने 02 आरोपियों से 55.5 लीटर देशी अग्रेजी शराब सहित चोरी की एक्टिवा बरामद की है, शराब तस्करी के लिये आरोपी ने मिसरोद क्षेत्र से एक्टिवा चोरी की थी। पुलिस को शक न हो, इसलिये आरोपी पति पत्नि एक साथ एक्टिवा से शराब तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने अवैध शराब एवं तस्करी मे शामिल चोरी की एक्टिवा सहित 1.25 लाख रुपये का मसरुका बरामद किया है।
ऐसे आए पकड़ में पति-पत्नी 
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ओंमकारा सेवनिया की तरफ से  एक सफेद कलर कि एक्टिवा MP04 UN3532 अरेहड़ी की तरफ आ रही है जिसे एक व्यक्ति चला रहा है  जिसने काले कलर कि टी शर्ट एवं नीले कलर का लोवर पहने है तथा पीछे बैठी महिला लाल कलर का सूट पहने है, जो अपनी एक्टिवा मे सामने पैर के पास एक सफेद रंग का बडा झोला रखे है तथा पीछे बैठी महिला भी बीच मे एक नीले रंग बड़ा छोला लिये है  उक्त दोनो झोलों मे अवैध शराब रखे है। सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा तत्काल टीम गठित कर रवाना किया गया, टीम द्वारा शुक्ला पाईप फैक्ट्री के पास ग्राम अरहेड़ी में उक्त एक्टिवा को घेराबंदी कर पकडा गया, एक्टिवा चलाने वाले ने अपना दीपक पंथी और गाड़ी में पीछे बैठी महिला ने अपना नाम पूजा पंथी बताया दोनो ने पति पत्नि होना बताया । जिनके कब्जे से एक्टिवा मे रखे दोनो झोलो कि तलाशी लेने पर 308 क्वाटर गोवा कम्पनी के कुल 55 लीटर 440 मिली लीटर अवैध शराब तथा शराब तस्करी में प्रयुक्त चोरी कि एक्टिवा  क्रमांक MP04 UN3532  जप्त की गई।
आरोपी आदतन अपराधी 
आरोपी दीपक पंथी मूलतः विदिशा का निवासी है, जो अवैध शराब तश्करी करने का आदतन अपराधी है। जिसने पूछताछ पर बताया कि शराब की तस्करी के लिये 17/06/24 को डी मार्ट के पास मिसरोद से इस एक्टिवा को चोरी किया था औऱ उसका नम्बर प्लेट बदल दिया था, तथा पुलिस या किसी को संदेह न हो इसलिये तस्करी करने के लिये अपनी पत्नि पूजा पंथी को साथ लेकर चलता था। क्योंकि उसको लगता था कि साथ में महिला होने से पुलिस उसको रोकेगी नही।  फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News