भोपाल: चोर-चाचा भतीजा गिरफ्तार, चुराई हुई 16 लाख की मोटर साइकिले बरामद

आरोपियों की चोरी की मोटर साइकिल  को सस्ते दाम पर गांव में बेचने औऱ गिरवी रखकर पैसे कमाने की योजना थी।

BHOPAL NEWS : भोपाल की थाना अयोध्यानगर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है, पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी के 03आरोपियों को गिरफ्तार किया है, रिश्ते में पकड़े आरोपी चाचा -भतीजा है, पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 20 मोटरसाइकिल जिनकी कीमत लगभग 16 लाख रु. है, बरामद की है। आरोपियों की चोरी की मोटर साइकिल  को सस्ते दाम पर गांव में बेचने औऱ गिरवी रखकर पैसे कमाने की योजना थी।

यह था मामला -दरअसल 05 मार्च को फरियादी यशंवत मेहरा पिता मोहनलाल मेहरा उम्र 26 साल नि.झुग्गी नं.695 विकास नगर गोविन्दपुरा भोपाल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी एचएफ डीलक्स लाल काले की मो.सा. क्र.- MP05 MQ2866 को अंगीठी रेस्टोरेंट मीनाल रेसीडेंसी के सामने से कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। जिसके बड़ा पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की।

मुखबिर से मिली सूचना 

पुलिस को  जरिये मुखबिर से सूचना मिली कि तीन व्यक्ति गाडी बेचने की फिराक मे है जो गाडी बेचने की चर्चा कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, मौके पर पुलिस ने आरोपी  दिव्यांश राजपूत वही दूसरा आरोपी विमलेश बाथव(केवट) और  तीसरा आरोपी अंकित राजपूत उर्फ चीकू  को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ की तो पूछताछ में तीनो आरोपियों ने वाहन चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने इनके बताए स्थान से जब चोरी किए वाहन जब्त किए तो खुद पुलिस भी हैरान रह गई, आरोपियों के पास से करीबन 16 लाख कीमत की मोटर साइकिले बरामद की गई है। यह नहे बेचने या फिर गिरवी रखकर पैसा कमाने की फिराक में थे। फिलहाल पुलिस इनसे और पुच टच कर रही है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News