भोपाल की लुटेरी दुल्हन अपने ही बिछाए जाल में फंसी, चढ़ी पुलिस के हत्थे, चार शादियाँ कर हुई थी फरार, माँ थी गिरोह की मुखिया

खास बात यह है कि लुटेरी दुल्हन की मां ही इस गिरोह की मुखिया है और वह शादी के नाम पर अपनी बेटी की बार बार शादी करती थी, बेटी कुछ दिन ससुराल में बिताने के बाद तमाम जेवर और नकदी लेकर बहाने से भाग आती थी।

Avatar
Published on -

Bhopal Robber Bride Trapped : भोपाल में जहांगीराबाद थाने की पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है, लुटेरी दुल्हन के साथ ही पुलिस ने इस गिरोह के और भी सदस्यों को पकड़ा है, खास बात यह है कि लुटेरी दुल्हन की मां ही इस गिरोह की मुखिया है और वह शादी के नाम पर अपनी बेटी की बार बार शादी करती थी, बेटी कुछ दिन ससुराल में बिताने के बाद तमाम जेवर और नकदी लेकर बहाने से भाग आती थी, दूल्हा पक्ष दुल्हन और उसके परिजनों को तलाश करता रहता लेकिन न तो दुल्हन और न ही उसके परिजनों का कुछ पता चल पाता था। बताया जा रहा है लुटेरी दुल्हन अब तक भोपाल, हरदा एवं राजस्थान झालावाड सहित चार कुंवारों को अपना शिकार बना चुकी थी। दुल्हन गिरोह के साथ मिलकर काम करती थी।

उल्टा पड़ा दांव 
लेकिन इस बार उनका दांव उल्टा पड़ गया,दरअसल राजस्थान के झालावाड़ में जहां उसकी चौथी शादी हुई वह वहां से भाग नहीं पाई, उसकी मां ललिता मानेकर ने इसकी सूचना थाने में दी जिसमें उसने बताया कि उसकी बेटी सरिता महाजन गुम हो गई। मां ने कहा उसकी बेटी का अपहरण हुआ है। गुमशुदा के मोबाइल का जब तकनीकी विश्लेषण किया गया तो लोकेशन झालावाड़ मिली।

Continue Reading

About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj