मदरसों को लेकर फिर मुखर हुए BJP विधायक रामेश्वर शर्मा, कही ये बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रखर हिंदूवादी नेता और भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshwar Sharma) ने एक बार फिर कहा है कि मदरसों में आतंकी और देशद्रोही गतिविधियां पाई गई तो देश के किसी भी भू भाग पर हो उसे तोडा ही जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सबको अच्छी शिक्षा की बात करते हैं लेकिन जिन मदरसों में देश विरोधी गतिविधियां मिलेंगी उनको बक्शा नहीं जायेगा।

राजधानी भोपाल की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा आज शनिवार को कुछ मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब दे रहे थे। योगी सरकार द्वारा मदरसों के सर्वे और उसके खिलाफ की जा रही कार्यवाही के सवाल पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि मदरसों से हमारी कोई एलर्जी नहीं है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....