MP की BJP सांसद हिमाद्री सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

हिमाद्री सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर ने तांडव मचा रखा है। आए दिन आंकड़ों में तेजी से इजाफा हो रहा है। आम आदमी हो या खास सभी इसकी चपेट में आ रहे है।अब शहडोल लोकसभा क्षेत्र (Shahdol Loksabha Constituency) से भाजपा सांसद (BJP MP) हिमाद्री सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है। यह जानकारी खुद उन्होंने ट्वीटर (Twitter) के माध्यम से दी है।

शहडोल संभाग की भाजपा सांसद हिमाद्री सिंह (BJP MP Himadri Singh) ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरी #COVID19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। मेरा निवेदन है जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपना परीक्षण अवश्य करवाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)