ग्वालियर मामले में प्रभावित छात्रों के अभिभावकों को BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मदद का दिया भरोसा

VD Sharma

BHOPAL NEWS : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर एक निजी विश्वविद्यालय के कुलपति को अस्पताल पहुंचाने के लिए वाहन ले जाने के मामले में छात्रों को आरोपी बनाए जाने के मामले पर संज्ञान लिया है।

दिया आश्वासन 

प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने छात्र एवं उनके अभिभावकों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि निजी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रणजीत सिंह जो दिल्ली से झांसी जा रहे थे, उनका अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया। उनके बिगड़ते स्वास्थ्य को देखते हुए मानवीयता के आधार पर छात्रों ने ग्वालियर रेल्वे स्टेशन पर आनन-फानन में उन्हें उतारा और समय पर अस्पताल पहुंचाने के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी न्यायाधीश की कार का उपयोग किया, ताकि कुलपति को जल्द से जल्द स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकें। हालांकि कुलपति प्रो. रणजीत सिंह की जान नहीं बचाई जा सकी, उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस पूरे मामले में कुलपति की सहायता करने वाले छात्रों पर गंभीर धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया।

हरसंभव मदद 
विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि दोनों छात्रों ने मानवीय आधार पर कुलपति की जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए, छात्रों का उद्देश्य मानवतावादी था। विष्णु दत्त शर्मा ने छात्रों के परिजनों को भरोसा दिलाया है कि उन पर दर्ज प्रकरण को लेकर मानवता के आधार पर हर संभव मदद की जाएगी। छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन पर दर्ज प्रकरण को वापस कराने के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा। विष्णु दत्त शर्मा ने अभिभावकों को आश्वासन दिया कि छात्रों के भविष्य को देखते हुए जल्द से जल्द मामले को सुलझाने की कोशिश की जाएगी।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News