मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल में बांटे अयोध्या में श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए आमंत्रण पत्र

CM Dr. Mohan Yadav distributed Ayodhya Ram Mandir invitation cards : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव विदिशा रोड भानपुर स्थित पारसधाम कॉलोनी में पहुंचे और वहां श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा अक्षत आमंत्रण टोली में शामिल हुए। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लोगों के घरों पर पहुंचकर अयोध्या में श्रीराम मंदिर दर्शन के लिए आमंत्रण कार्ड वितरित किए।

लोगों में दिखा खासा उत्साह 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मंदिर में पूजा अर्चना करके कलश यात्रा में शामिल हुए। इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कृष्णा गौर भी उपस्थित थी। मुख्यमंत्री डॉ. यादव का लोगों ने भारी उत्साह से स्वागत किया। यात्रा में भानपुर क्षेत्र की जनता बड़ी संख्या में शामिल हुई। आमंत्रण को लेकर आमजनों में काफी उत्साह दिखा।
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए जनता में काफी उत्साह है एवं जनता के सपनों को साकार करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी आमजनों को 22 जनवरी 2024 को श्रीराम मंदिर समर्पित कर देंगे।

बड़ी संख्या में लोग रहे उपस्थित 
सुश्री रजनी प्रजापति,तारा सेन,पूनम प्रजापति ने तिलक कर मुख्यमंत्री डॉ यादव की आरती की। पूरे मोहल्ले ने रंगोली बनाकर पुष्प डालकर स्वागत किया। विश्व हिन्दू परिषद के कार्याध्यक्ष के.एल शर्मा, विहिप प्रांत मंत्री राजेश जैन सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News