सीएम कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को दी ‘क्रिसमस की बधाई’

भोपाल| मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मसीह समुदाय सहित सभी प्रदेशवासियों को क्रिसमस की बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। कमल नाथ ने शुभकामना संदेश में कहा कि प्रभु यीशु द्वारा दिखाए मार्ग पर चलकर मसीह समाज ने मानव सेवा का जो उदाहरण पेश किया, वह सभी समाज के लिए अनुकरणीय है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शांति, सद्भाव और भाईचारे की भावना को मजबूत बनाने में मसीह समाज का महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होने कहा कि आज पूरी दुनिया में शांति बनाए रखने के लिए प्रभु ईसा मसीह के रास्ते पर चलने की जरुरत है।

जनसम्पर्क मंत्री ने भी दी बधाई 

जनसम्पर्क, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री पी.सी शर्मा ने प्रदेश के नागरिकों को क्रिसमस पर्व की बधाई दी हैl मंत्री श्री शर्मा ने बधाई संदेश में कहा कि प्रभु यीशु कि कृपा से सबके जीवन में खुशी, समृद्धि और संपन्नता बनी रहे ल

राज्यपाल ने दी शुभकामनाएँ 

राज्यपाल लालजी टंडन ने प्रदेशवासियों को क्रिसमस की हार्दिक शुभकामनाएँ और बधाई दी हैं। श्री टंडन ने शुभकामना संदेश में कहा है कि प्रभु यीशु की कृपा से सबके जीवन में प्रसन्नता, शांति और समृद्धि बनी रहे। राज्यपाल ने कहा कि क्रिसमस का त्यौहार विश्व-बंधुत्व, सहनशीलता और प्रेम का संदेश देता है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि प्रदेशवासी सुविकसित एवं सुसंस्कृत मध्यप्रदेश के नव-निर्माण के लिये दृढ़-संकल्पित होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here