MP News : लापरवाहों पर एक्शन- प्रभारी CMO और उपयंत्री निलंबित

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से पहले प्रदेश (Madhya pradesh)  की शिवराज सरकार (Shivraj Government) सख्त नजर आ रही है।आए दिन लापरवाहों पर एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है। अब नगरीय प्रशासन एवं विकास के आयुक्त निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने प्रभारी सीएमओ (CMO) और उपयंत्री निलंबित (Suspended) कर दिया।

यह भी पढ़े… MP News – वरिष्ठ अधिकारी अशोक कुमार शर्मा निलंबित, पटवारी पर भी गिरी गाज

मिली जानकारी के अनुसार, आयुक्त नगरीय प्रशासन और विकास  निकुंज कुमार श्रीवास्तव (Nikunj Kumar Srivastava) ने निर्माण कार्य में की गयी अनियमितता के कारण एक प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी और एक उपयंत्री को निलंबित कर दिया है। नगरपालिका परिषद नरसिंहगढ़ (Municipal council narsingarh) के तत्कालीन प्रभारी मुख्य नगरपालिका अधिकारी संतोष पाराशर और नगरपालिका परिषद ब्यावरा (Municipal council Biaora) के उपयंत्री मिथिलेश दीक्षित को निलंबित किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)