अवैध उत्खनन के खिलाफ कम्प्यूटर बाबा का अनिश्चितकालीन धरना, भार्गव को दिया न्यौता

भोपाल । राजधानी के समीप के जिले होशंगाबाद सीहोर में रेत के अवैध उत्खनन को लेकर नदी न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने कल देर रात  नर्मदा नदी में अवैध रेत के उत्खनन के खिलाफ अनिश्चित कालीन धरना ।

कम्प्यूटर बाबा का आरोप है कि सरकार के साथ वह इस शर्त पर जुड़े थे कि वह  धार्मिक नदियों को जिस तरह खोदा जा रहा है उस पर रोक लगाएगी परंतु पिछली सरकार से ज्यादा अधिक मात्रा में  रेत का अवैध उत्खनन  होने लगा है । कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि  उन्होंने पूरे प्रदेश के  नदी के नारों का दौरा किया है  स्थिति भयंकर विकराल है  माफिया और सरकार की सांठगांठ स्पष्ट उजागर हो रही है। 

आरोप लगाया कि सीहोर और होशंगाबाद जिले से सटे नर्मदा तट पर जिले के प्रभारी मंत्री के संरक्षण में खुलेआम रेत का अवैध उत्खनन  मशीनों द्वारा किया जा रहा है किया जा रहा है । कम्प्यूटर बाबा ने मंत्रियों का नाम लिए बगैर इशारा करते हुए कहा कि सभी लोगों को पता है ।किन दो जिलों के प्रभारी मंत्री कौन हैं अगर सरकार ईमानदार है तो अवैध उत्खनन क्यों नहीं रुक रहा।कम्प्यूटर बाबा ने खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को धरने में आमंत्रित किया है