कांग्रेस विधायक की पत्नी का यू टर्न, अब सीएम पर दिया ये बयान

congress-leader-laxman-singh-wife-u-turn-

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी पर कटाक्ष कर मंत्रियों के चयन पर सवाल खड़े करने वाली कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना सिंह अब बैकफुट पर आ गई हैं। उन्होंने पुराना ट्विट डिलिट कर दिया है। लेकिन एक और ट्विट कर उन्होंने सफाई पेश करते हुए हाल ए दर्द भी बयान किया है। उन्होंने लिखा है कि मेरे ट्विट को मीडिया में गलत तरह से पेश किया गया। मैंने कभी भी मुख्यमंत्री के मंत्री मंडल पर सवाल नहीं खड़े किए। 

गरअसल, गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक लक्ष्मण सिंह को मंत्री मंडल में जगह नहीं मिली। इसका दर्द उनकी पत्नी रुबीना सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। उन्होंंने इमरती देवी का वह वीडियो ट्विट किया था जिसमें वह सीएम का संदेश नहीं पढ़ पाईं थी। इसी को लेकर उन्होंने सवाल दागा था कि ऐसे लोगों को मंत्री मंलड में शामिल किया गया है जो भाषण भी सही से नहीं पढ़ पा रहे हैं। ये शर्मनाक है। उनके ट्विट के बाद सियासत गरमा गई थी। जिसे लेकर उन्होंने बाद में अपना पुराना ट्विट हटा दिया और दो और ट्विट कर सफाई के साथ अपना दर्द भी साझा किया। 

उन्होंने लिखा है कि मीडिया ने मेरा ट्विट गलत पिरपेक्ष्य में दिखाया ये हैरानी की बात है। हां, हम दुखी हैं और हैरन भी। क्योंकि लक्ष्मण जी को मंत्री मंडल में शामिल नहीं किया गया। जो आठ बार चुनाव जीत चुके हैं और पार्टी के लिए बीते तीन दशक से लगातार काम कर रहे हैं उनके साथ ऐसा बर्ताव किया गया। मैं इंसान हूं, मेरी भावनाएं हैं और मुझे उन्हें व्यक्त करने का अधिकार है। मैंने कभी हमारे माननीय सीएम से सवाल नहीं किया। वह एक शानदार इंसान हैं। एक महान नेता।