मप्र में मई में जारी रहेगी सख्ती, अब भोपाल समेत इन जिलों में भी बढ़ा कोरोना कर्फ्यू

मध्य प्रदेश

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) बढ़ा दिया गया है। पहले यह अवधि 17 मई तक थी, लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते अन्य जिलों की तरह कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ते और बढ़ा दिया गया है।इस संबंध में भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) ने आदेश जारी कर दिए है।

मु्ख्यमंत्री के बयान के बाद मप्र में बढ़ी सख्ती, इन जिलों में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

दरअसल,  मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में 7,016 नए पॉजिटिव केस मिले हैं और 79 की मौत हो गई, जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या 94 हजार 652 घट कर गई है। वही राजधानी में 982 नए केस सामने आए है। राजधानी में एक महिने बाद यह पहला मौका है जब 1 हजार से कम संक्रमित मिले हैं। इससे पहले 11 अप्रैल को 824 संक्रमित मिले थे।भोपाल में अभी कोरोना के 14101 एक्टिव केस है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)