मु्ख्यमंत्री के बयान के बाद मप्र में बढ़ी सख्ती, इन जिलों में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू

Lockdown extended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बयान के बाद क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने अपने अपने जिलों की स्थिति को देखते हुए 17 मई को खत्म हो रहे कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को आगे बढ़ाना शुरु कर दिया है। रतलाम, अशोकनगर और धार के बाद अब विदिशा, रायसेन और नरसिंहपुर में कोरोना कर्फ्यू को एक से दो हफ्ते तक बढ़ाया गया है।इस संबंध में कलेक्टरों ने आदेश जारी कर दिए है।

मध्य प्रदेश के इन जिलों में जारी रहेगी सख्ती, बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

नरसिंहपुर कलेक्टर (Narsinghpur Collector) एवं जिला दंडाधिकारी वेद प्रकाश ने सम्पूर्ण नरसिंहपुर जिले की राजस्व सीमा में 25 मई 2021 की सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू घोषित किया है। यह आदेश धारा 144 के तहत जारी किया है। वही रायसेन जिले में कोरोना के बढ़ते संकमण को दृष्टिगत रखते हुए दण्ड प्रकिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत संपूर्ण जिले में लागू कर्फ्यू को आगे बढ़ाते हुए 17 मई 2021 को प्रातः 06 बजे से 31 मई 2021 को प्रातः 06 बजे तक लागू किया गया है। इस संबंध में रायसेन कलेक्टर (Raisen Collector) ने आदेश जारी कर दिए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)