Coronavirus: कांग्रेस नेता के बाद सहकारिता विभाग के उपायुक्त विनय कौशल का निधन

Pooja Khodani
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में कोरोना संक्रमितों (Coronavirus) का आंकड़ा 63 हजार के पार पहुंच गया है और अबतक 1400 के करीब मरीजों की मौत हो चुकी है,लेकिन कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। अब सहकारिता विभाग के उपायुक्त विनय कौशल (Vinay Kaushal, Deputy Commissioner, Cooperation Department) कोरोना से हार गए है।वही कई बीजेपी नेताओं (BJP leaders) की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दरअसल, बीते दिनों सहकारिता विभाग में पदस्थ विनय कौशल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वे इलाज के लिए जेके अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इससे पहले सोमवार को कांग्रेस महासचिव मोहम्मद सलीम (58) सहित चार की सोमवार को कोरोना से मौत हो गई। वे चिरायु में भर्ती थे। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी की भी कोरोना से मौत हुई थी, उनके अलावा बंसल कोविड अस्पताल में भर्ती अरेरा कॉलोनी के वासुदेश तिलवानी (52) ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)