दमोह : CM शिवराज की मॉर्निंग क्लास, अधिकारियों को निर्देश-किसी भी कीमत पर ज़ीरो टोरलेंस की नीति अपनाएं

mp news, shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को दमोह जिले की समीक्षा बैठक ली, सुबह 7 बजे से शुरू हुई इस बैठक में दमोह जिला प्रशासन सहित संबंधित विभागो के पीएस बैठक से जुड़े , मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दमोह जिले में चल रही सरकार क कई योजनाओं और विकास कार्यों की समीक्षा की।

यह भी पढ़ें…22 अक्टूबर को MP के साढ़े 4 लाख हितग्राहियों को बड़ा तोहफा देंगे PM Modi, करवाएंगे गृह प्रवेश, सौंपेंगे घर की चाबी 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस दौरान जिले में नल जल योजना के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली, उन्होंने पूछा कि जहां जहां योजनाएं पूरी हो चुकी हैं वहां पानी की सप्लाई हो रही है कि नहीं, रिस्टोरेशन का जो काम है उसमें शिकायत है कि रिस्टोरेशन के काम में कुछ स्थानों पर सड़कें खराब हुई है वो ठीक नहीं हुई है। इनको जरा गंभीरता से देखिए।, सीएम शिवराज ने बैठक में सीधे सवाल डागते हुए पूछा कि सागर कमिश्नर देखते हैं क्या योजनाओं के कार्यों को, मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है नल से जल घरों में पहुंचाना। बिना बाधा के घर तक पानी पहुंचे। जल देना पुण्य का काम है। इस साथ ही एकल नल जल योजनाएं पूर्ण होने पर विधायकों को सूचित करें।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur