डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का बयान- यह मेरा पारिवारिक मामला, मैंने कोई क्राइम नही किया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के डीजी स्तर के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) के पत्नी से मारपीट के वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।बेटे ने घटना का वीडियो गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra), मुख्यसचिव व डीजी को भेजकर पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की गुहार लगाई, हालांकि अभी डीजीपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। इसी बीच लोक अभियोजन के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है।

आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (IPS officer Purushottam Sharma) का कहना है कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का यह पारिवारिक मामला है ‌। अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं तो मेरे साथ क्यों रहती हैं । मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं? मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं?।। यह मेरा पारिवारिक मामला है , इसे मैं खुद सुलझा लूंगा , मैं मेरी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं, मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए। यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है। मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमा झटकी हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)