व्यापमं घोटाले से शिवराज ने खोले थे दूसरे राज्यों के लिए नौकरी के दरबाजे : दिग्विजय

digvijay-singh-attack-on-shivraj-on-vyapam-scam-

भोपाल। व्यापमं घोटाले को लेकर शिवराज सरकार पर हमला करने वाले दिग्विजय सिंह ने भोपाल लोकसभा चुनाव में व्यापमं घोटाले का मुद्दा उठाया है। साथ ही कहा कि शिवराज ने व्यापमं घोटाला भी किया और दूसरे राज्यों के लिए नौकरी के दरबाजे खोले थे। दिग्विजय ने गैर मान्यता प्राप्त कर्मचारी संगठनों से चर्चा में कहा कि मेरी सरकार ने शिक्षाकर्मी, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य रक्षक, विद्युत कर्मी आदि प्रदेश के युवाओं को रोजगार की व्यवस्था की। कांग्रेस सरकार ने साढ़े तीन लाख नौकरियां दस साल में दी। जो रोजगार मिले उसमें विशुद्ध रूप से मध्य प्रदेश के लोग थे।

दिग्विजय यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा सरकार को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में नौजवानों को नौकरी के लिए परीक्षा फीस फ्री थी, किंतु शिवराज सरकार में यह फीस लगती थी। सिंह ने कहा कि अब किसी नौजवान को परीक्षा के लिए फीस नहीं देनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ  जो कहते हैं वही करते हैं। मैं इस चुनाव में पूरी दृढ़ता, ईमानदारी और जिम्मेदारी से आपकी परेशानी दूर करने का संकल्प लेता हूं।

सिंह ने सभा की समाप्ति से पूर्व ”हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई हम सब हैं, भाई-भाई” के नारे लगवाए। उन्होंने अपने पक्ष में कर्मचारियों से समर्थन मांगा।